• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

गांगुली को इन 3 के करिअर के विकास को देखकर लगा अच्छा

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को आशा है कि हाल ही में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में जीत हासिल करने वाली भारतीय टीम किसी भी जमीं पर जीत हासिल कर सकती है। गांगुली ने कहा कि उन्हें लोकेश राहुल, उमेश यादव और रवींद्र जडेजा जैसे खिलाडिय़ों के करिअर के विकास को देखकर अच्छा लग रहा है।

इन खिलाडिय़ों ने विराट कोहली और रविचंद्रन अश्विन जैसे दिग्गज खिलाडिय़ों की बराबरी की है। भारतीय टीम के लिए यह सफर सफलताओं से भरा रहा। भारत ने इस सत्र में खेले गए 13 टेस्ट में से 10 में जीत हासिल की और एक में हार का सामना किया, वहीं उसके दो मैच ड्रा रहे। इस प्रदर्शन के दम पर भारतीय टीम ने विश्व रैंकिंग में पहला स्थान हासिल किया।

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की वेबसाइट पर जारी अपने कॉलम में गांगुली ने लिखा, भारतीय टीम के पिछले 13 मैच देखे हैं और आशा है कि कोहली और उनकी टीम के भीतर देश में या देश के बाहर किसी भी जमीं पर जीतने की क्षमता है। गांगुली ने कहा, कोहली स्वयं को भाग्यशाली समझेंगे, क्योंकि मैंने पहले किसी भी कप्तान का नाम नहीं लिया और उनकी टीम को घरेलू जमीं पर एक सत्र में 13 टेस्ट मैच खेलने का अवसर मिला है। आपको अब भी मैच जीतने हैं। हम सब जानते हैं कि भारत कम से कम आठ और ज्यादा से ज्यादा 10 टेस्ट मैच जीत सकता है।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sourav Ganguly happy to see Rahul, Umesh and Jadeja career progress
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sourav ganguly, lokesh rahul, umesh yadav, ravindra jadeja, career progress, team india, india vs australia, icc, commentator ganguly, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved