• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

टॉस की बात को लेकर सौरव गांगुली ने किया इन दो दिग्गजों का समर्थन

कोलकाता। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने सोमवार को कहा कि वे टेस्ट क्रिकेट में टॉस खत्म करने के विचार से सहमत नहीं हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की योजना टेस्ट में टॉस की प्रथा खत्म करने की है और पहले बल्लेबाजी या गेंदबाजी करने का फैसला मेजबान टीम के ऊपर छोडऩे के प्रस्ताव पर विचार कर रही है।

इस विचार के विरोध में भारतीय टीम के दो पूर्व कप्तानों बिशन सिंह बेदी और दिलीप वेंगसरकर ने आवाज उठाई थी और अब गांगुली ने भी इन दोनों की बातों को समर्थन किया है। गांगुली ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा, यह देखना होगा कि यह प्रयोग लागू होगा या नहीं। व्यक्तिगत तौर पर हालांकि मैं टेस्ट में टॉस को खत्म करने के समर्थन में नहीं हूं।

अगर टॉस हटाया जाता है तो आईसीसीसी अपनी 140 साल पुरानी परंपरा को खत्म कर देगी। इस विचार को आईसीसी की नई समिति ने पेश किया था जिसमें कई पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी, कोच और एलीट पैनल के अंपायर शामिल हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sourav Ganguly favours Bishan Singh Bedi and Dilip Vengsarkar in matter of toss
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sourav ganguly, bishan singh bedi, dilip vengsarkar, toss, former indian captain ganguly, icc, ganguly toss, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved