• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आईपीएल छोड़कर मालदीव पहुंचे स्लेटर, कहा-आस्ट्रेलियाई पीएम के हाथ खून से रंगे हैं

Slater left IPL to reach Maldives, said - Australian PM hands are stained with blood - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली। आईपीएल के 14वें सीजन में कमेंट्री करने वाले पूर्व आस्ट्रेलिाई क्रिकेटर माइलक स्लेटर, भारत में बढ़ते कोरोना मामलों के बीच मालदीव पहुंच गए हैं। पूर्व सलामी बल्लेबाज स्लेटर ने साथ ही अपने खिलाड़ियों के लिए स्वदेश वापसी का व्यवस्था नहीं करने पर आस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन की कड़ी आलोचना करते हुए कहा है कि उनके पीएम का हाथ खून से रंगे हुए हैं। द आस्ट्रेलियन की रिपोर्ट के अनुसार, मालदीव जाने से एक सप्ताह पहले ही स्लेटर घर जाने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन अब उन्हें आस्ट्रेलिया जाने के लिए इंतजार करना होगा।

ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने भारत में फंसे लगभग 9,000 ऑस्ट्रेलियाई लोगों के स्वदेश लौटने पर प्रतिबंध लगा दिया है। इनमें आईपीएल में खेल रहे ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी और सहायक स्टाफ और कमेंटेटर स्लेटर भी थे।

स्लेटर ने टवीट करते हुए कहा, " अगर हमारी सरकार ऑस्ट्रेलियाई लोगों की सुरक्षा की चिंता करती, तो वे हमें घर लौटने की अनुमति देती। यह एक अपमान है!! प्रधानमंत्री के हाथ खून से रंगे हैं। आप हमारे साथ ऐसा व्यवहार कैसे कर सकते हैं। आपके क्वारंटाइन सिस्टम को क्या हुआ। मुझे आइपीएल में काम करने के लिए सरकार की अनुमति मिली थी, लेकिन मुझे अब सरकारी उपेक्षा झेलनी पड़ रही है।"

उन्होंने कोविड-19 महामारी होने के बावजूद आईपीएल के लिए भारत जाने के लिए सवाल करने वालों को अपने भी आड़े हाथों लिया।

पूर्व क्रिकेटर ने कहा, " और जो लोग सोचते हैं कि यह एक पैसे की कवायद है। अच्छी तरह से इसे भूल जाओ। यह वही है जो मैं जीवन यापन के लिए करता हूं और मैंने एक पैसा भी नहीं छोड़ा है। इसलिए कृपया दुरुपयोग को रोकें और प्रत्येक दिन भारत में होने वाली हजारों मौतों के बारे में सोचें।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Slater left IPL to reach Maldives, said - Australian PM hands are stained with blood
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: slater left, ipl, reach maldives, said, australian, pm hands, stained, blood, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved