• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पिच पर दरार से नहीं, काबिलियत से इन-कटर फेंकते हैं सिराज : सचिन

Siraj talent, ability helps him bowl in-cutters: Tendulkar - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली। अपना तीसरा टेस्ट खेल रहे मोहम्मद सिराज ने ब्रिस्बेन में जारी चौथे टेस्ट मैच के पहले और दूसरे दिन कई शानदार इन-कटर गेंदें फेंकी। कहा जा रहा है कि वह गाबा की पिच की दरार का फायदा लेकर इन-कर्टस फेंक रहे हैं लेकिन भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर इससे इत्तेफाक नहीं रखते। सचिन का मानना है कि सिराज में इन-कटर्स फेंकने की नेचुरल काबिलियत है और ऐसे में यह कहना कि वह पिच की दरार का फायदा लेकर इन-कटर्स फेंक रहे हैं, गलत है।

26 साल के दाएं हाथ के गेंदबाज सिराज को लेकर सचिन ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, "जब सिराज गेंदबाजी कर रहे थे तब मैंने कुछ लोगों को कहते सुना कि वह दरार का फायदा लेकर इन-कटर्स फेंक रहे हैं। लेकिन मैंने जो देखा वह बिल्कुल अलग है। वह आउट स्विंगर फेंक रहे थे। सीम पहले स्लिप की ओर होती थी और कभी-कभी दूसरे स्लिप की ओर होती है। मैंने देखा कि वह जब इन-कटर्स डाल रहे होते हैं तो उनकी उंगली का मूवमेंट बदल जाता है। वह क्रास सीम हो जाते हैं। ऐसे में मैं नहीं मानता कि उनके इन-कटर्स पिच में दरार का नतीजा हैं। उनके अंदर इन-कटर्स डालने की नेचुरल काबिलियत है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Siraj talent, ability helps him bowl in-cutters: Tendulkar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: siraj talent, ability helps him bowl in-cutters, mohammed siraj, sachin tendulkar, jasprit bumrah, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved