• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हम अच्छी शुरुआत को कायम नहीं रख सके : स्मिथ

Should have given Archer third over in the beginning: Smith - Cricket News in Hindi

दुबई। सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों गुरुवार को मिली हार के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा कि उनकी टीम अच्छी शुरुआत को कायम नहीं रख सकी। राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद के सामने 155 रनों का लक्ष्य रखा था। हैदराबाद ने दो विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

राजस्थान ने शुरुआत में दो विकेट ले हैदराबाद को परेशानी में डाल दिया था, लेकिन मनीष पांडे और विजय शंकर ने शतकीय साझेदारी कर टीम को जीत दिलाई।

मैच के बाद स्मिथ ने कहा, "मुझे लगता है कि हमने अच्छी शुरुआत की थी। जोफ्रा ने दो विकेट लेकर अच्छा काम किया, लेकिन हम इसे जारी नहीं रख सके। विकेट अच्छी हो गई थी। कुछ ओस थी। आर्चर का तीसरा ओवर मेरे दिमाग में चल रहा था, मैंने चर्चा भी की थी। मुझे लगता है कि आर्चर को लगातार तीसरा ओवर डलवाना चाहिए थे।"

पांडे ने नाबाद 83 और शंकर ने नाबाद 52 रन बनाए और तीसरे विकेट के लिए 140 रनों की साझेदारी कर हैदराबाद को जीत दिलाई। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Should have given Archer third over in the beginning: Smith
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: should have given archer third over in the beginning, ipl, ipl 2020, manish pandey, vijay shankar, sunrisers hyderabad, rajasthan royals, sunrisers hyderabad vs rajasthan royals, steve smith, jofra archer, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved