• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अख्तर ने कसा तंज! भारतीय कप्तान कोहली से कीजिए हमारे कप्तान की तुलना, दी यह सलाह

लाहौर। पाकिस्तान के दाएं हाथ के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा है कि उनकी राष्ट्रीय टीम को भारतीय टीम का अनुसरण करना चाहिए। साथ ही भारत के कप्तान विराट कोहली से सीखना चाहिए। अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि मैंने भारतीय टीम को उभरते हुए देखा है। पाकिस्तान अपनी आक्रामक क्रिकेट खेलने के रवैये के लिए जाना जाता था। हम कभी डरपोक नहीं थे।

हम आक्रामक हुआ करते थे और लड़ाई करते थे। उन्होंने कहा, हमारे कप्तान की तुलना भारतीय कप्तान से कीजिए। अजहर अली (कप्तान) और मिस्बाह उल हक (कोच) को कुछ ऐसे रास्ते निकालने होंगे जो पाकिस्तान टीम को बेहतर बनाएं। रोडमैप होना चाहिए कि हमें कैसे विराट कोहली की टीम से बेहतर होना है।

अख्तर ने बताया कि कैसे पाकिस्तान के कप्तान इमरान खान ने टीम को सुधारने के लिए मेहनत की थी। उन्होंने कोहली की फिटनेस को लेकर भी तारीफ की। उन्होंने कहा, कोहली फिटनेस के दीवाने हैं और उनकी टीम पूरी तरह से उनको देखती है। अगर कप्तान ऐसा हो और इस तरह के मापदंड तय करे तो, टीम भी उसे ही फॉलो करेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shoaib Akhtar taunts on pakistan cricket team, give example of virat kohli
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shoaib akhtar, pakistan cricket team, virat kohli, former fast bowler akhtar, indian captain virat kohli, azhar ali, misbah ul haq, akhtar you tube, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved