• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘सीनियर खिलाडिय़ों ने आफरीदी के साथ सही बर्ताव नहीं किया’

कराची। अपनी आत्मकथा में हैरान करने वाले खुलासे करने वाले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी के समर्थन में पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर उतर आए हैं। आफरीदी ने अपनी आत्मकथा गेम चेंजर में लिखा है कि टीम के कई सीनियर खिलाडिय़ों ने उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया।

अपनी बात का उदाहरण देते हुए आफरीदी ने कहा कि पाकिस्तान के पूर्व कोच जावेद मियांदाद ने उन्हें 1999 में भारत के खिलाफ चेन्नई में खेले गए मैच से पहले अभ्यास सत्र में हिस्सा नहीं लेने दिया था। आफरीदी के इस खुलासे में अख्तर ने उनका समर्थन किया है और कहा है कि उन्हें भी अपने समय में सीनियर खिलाडिय़ों से बुरा व्यवहार मिला।

एक्सप्रेस ट्रिब्यून ने अख्तर के हवाले से लिखा है, मुझे लगता है कि आफरीदी ने अपनी किताब में खराब व्यवहार के बारे में कम लिखा है। मैंने इस तरह की हरकतें अपनी आंखों से देखी हैं और मैं उनसे पूरी तरह से सहमत हूं। आफरीदी ने साथ ही लिखा है कि मियांदाद ने मैच के बाद होने वाले पुरस्कार वितरण समारोह में उनकी तारीफ करने को कहा था जिसके बाद आफरीदी के दिल में मियांदाद को लेकर इज्जत खत्म हो गई थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shoaib Akhtar supports Shahid Afridi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shoaib akhtar, shahid afridi, akhtar afridi, pakistan, javed miandad, game changer biography, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved