• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कंगारू बल्लेबाज शॉन मार्श को सता रहा टेस्ट करियर खत्म होने का डर

Shaun Marsh says, test future highly unlikely - Cricket News in Hindi

मेलबोर्न। बाएं हाथ के ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज शॉन मार्श का मानना है कि नए खिलाडिय़ों के टेस्ट टीम में जगह पक्की करने के चलते अब उनका टेस्ट करियर खत्म हो सकता है। 35 वर्षीय मार्श को भारत के खिलाफ सीरीज के बाद से टेस्ट टीम से बाहर कर दिया गया था। इसके बाद उन्हें श्रीलंका के खिलाफ हुई सीरीज में भी शामिल नहीं किया गया था।

द कॉरियर मेल ने मार्श के हवाले से लिखा कि अब यह संभावना बहुत कम है क्योंकि खिलाडिय़ों ने श्रीलंका के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया है। उन्होंने कहा कि मैंने टीम में जगह भी बनाई थी। एशेज सीरीज में अच्छे प्रदर्शन के बाद उन्होंने पिछले एक साल से अधिक समय तक मुझे मौके दिए। मार्श ने कहा, दुर्भाग्यवश यह मेरे लिए कारगर नहीं रहा। लेकिन जो भी आए और उन्होंने अच्छा किया और वे एशेज सीरीज (2019) में जगह बनाने के हकदार हैं।

मार्श ने 2011 के बाद से अब तक केवल 37 टेस्ट मैच खेले हैं, जिनमें उन्होंने छह शतक लगाए हैं जबकि वे 10 बार शून्य पर आउट हुए हैं। मार्श ने कहा कि मैं अपने प्रदर्शन में निरंतरता कायम नहीं रख पाया, जोकि एक अच्छे खिलाड़ी में होता है। उन्होंने कहा, मैंने अब तक जो कुछ भी हासिल किया, उस पर मुझे गर्व है। मैंने अपने देश के लिए टेस्ट मैच खेले और कुछ शानदार सीरीज भी जीतीं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shaun Marsh says, test future highly unlikely
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shaun marsh, test future, australia, kangaroo batsman shaun marsh, ashes series, sri lanka, india, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved