• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘यही सैमसन को औरों से अलग करता है, सिर्फ प्रतिभा नहीं, बल्कि भावना भी’

नई दिल्ली। कांग्रेस के सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) ने सोमवार को युवा क्रिकेट खिलाड़ी संजू सैमसन (Sanju Samson) के उस कदम की तारीफ की है जिसमें उन्होंने अपने मैच की फीस को तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम के मैदानकर्मियों को देने का फैसला किया।

इस मैदान ने इंडिया-ए और दक्षिण अफ्रीका-ए के बीच खेले गई पांच मैचों की वनडे सीरीज की मेजबानी की थी। इस सीरीज के हर मैच में बारिश ने बाधा डाली थी और मैदानकर्मियों को इस पर काफी मेहनत करनी पड़ी थी। सीरीज का चौथा मैच तो दो दिन तक चला था।

थरुर ने ट्वीट किया, तिरुवंनतपुरम के स्टार क्रिकेटर संजू सैमसन ने दक्षिण अफ्रीका-ए के खिलाफ खेले गए मैच में 48 गेंदों पर 91 रनों की पारी खेली और इसके बाद फैसला किया कि वे अपनी मैच फीस मैदानकर्मियों को दे देंगे जिनकी मेहनत से गीला मैदान खेलने के लिए अनुकूल बना। यही संजू को औरों से अलग करता है, सिर्फ प्रतिभा नहीं, बल्कि भावना भी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shashi Tharoor says, Sanju Samson Spirit Is What Sets Him Apart
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shashi tharoor, sanju samson, tharoor samson, india a, south africa a, wicketkeeper sanju samson, harbhajan singh, gautam gambhir, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved