• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

स्पॉट फिक्सिंग के दोषी शर्जील ने PCB से मांगी माफी, होगी वापसी

Sharjeel Khan apologises to PCB for spot-fixing, set for resurrection - Cricket News in Hindi

कराची। स्पॉट फिक्सिंग मामले में फंसे पाकिस्तानी बल्लेबाज शर्जील खान (Sharjeel Khan) अपनी सजा पूरी होने के बाद फिर से क्रिकेट में लौटने के लिए तैयार हैं। वेबसाइट क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, शर्जील ने इस मामले को लेकर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) से बिना शर्ता माफी मांग ली है।

पीसीबी ने घोषणा की है कि उनकी सजा माफ कर दी जाएगी, जिससे वे फिर से अपना रिहेबिलिटेशन शुरू करेंगे। शर्जील ने एक बयान में कहा कि मैंने पीसीबी, टीम के अपने साथियों, प्रशंसकों और परिवार से सबको शर्मसार करने वाले अपने गैरजिम्मेदाराना बर्ताव के लिए बिना शर्त माफी की पेशकश की।

मैं माफी का आग्रह करता हूं और आश्वासन देता हूं कि भविष्य की अपनी गतिविधियों में अधिक जिम्मेदारी दिखाऊंगा। 29 वर्षीय शर्जील को अगस्त 2017 में पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के दूसरे संस्करण में इस्लामाबाद यूनाइटेड की ओर से खेलने के दौरान स्पॉट फिक्सिंग का दोषी पाया गया था। जिसके बाद उन्हें पांच साल की सजा सुनाई गई थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sharjeel Khan apologises to PCB for spot-fixing, set for resurrection
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sharjeel khan, pcb, spot-fixing, pakistan cricket board, pakistan super league, psl, pakistan, islamabad united, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved