• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

शेन वाटसन ने स्टीवन स्मिथ व डेविड वार्नर को लेकर कही यह बात

मेलबोर्न। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी शेन वाटसन का कहना है कि पूर्व कप्तान स्टीवन स्मिथ और डेविड वार्नर जब ग्लोबल टी20 कनाडा लीग में खेल सकते हैं तो उन्हें बिग बैश लीग (बीबीएल) में भी खेलने का मौका देना चाहिए। वाटसन ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) से यह बात कही है। वेबसाइट ईएसपीएन क्रिकइंफो के अनुसार, सीए ने बॉल टेम्परिंग मामले में स्मिथ और वार्नर पर एक-एक साल का प्रतिबंध लगा रखा है।

हालांकि यह प्रतिबंध अंतरराष्ट्रीय और घरेलू क्रिकेट खेलने पर ही है। यदि विदेशी लीग इन खिलाडिय़ों को अपने यहां खेलने का इजाजत देती हैं तो वे वहां खेल सकते हैं। स्मिथ और वार्नर इस समय ग्लोबल टी20 कनाडा लीग में खेल रहे हैं। वाटसन ने कहा, मैं सीए में होने वाले नियमों को समझता हूं। 12 महीने के प्रतिबंध और उनके द्वारा रखी गई सभी शर्तों को भी समझता हूं। लेकिन उनके लिए अन्य टूर्नामेंटों में जाने और वहां खेलने के लिए मैं उनका समर्थन करूंगा।

उदाहरण के लिए, उन्हें बिग बैश लीग में भी खेलने का मौका दिया जाना चाहिए। पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी ने कहा, मौजूदा समय में हमारे पास कुछ विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं और हम उन्हें खोजना जारी रखेंगे, लेकिन वे भी इससे बाहर नहीं हैं। यही वजह है कि स्मिथ और वार्नर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के लिए एक अभिन्न हिस्सा हैं, खासकर तब जब विश्व कप सामने है।

स्टीवन स्मिथ मामले में मीडिया पर बरसा यह क्रिकेटर


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shane Watson reaction about Steven Smith and David Warner
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shane watson, steven smith, david warner, watson smith warner, ball tampering case, cricket australia, global t20 canada league, darren sammy, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved