• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

...तो RCB के लिए गेल के साथ यह दिग्गज करेगा ओपनिंग

बेंगलुरू। आईपीएल-10 का पहला मुकाबला 5 अप्रैल को हैदराबाद में मौजूदा चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद और गत रनरअप रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (आरसीबी) के बीच खेला जाएगा। आरसीबी के लोकेश राहुल चोट के कारण पूरे टूर्नामेंट में अपनी सेवाएं नहीं दे पाएंगे, जबकि कोहली भी शुरुआती मुकाबलों में उपलब्ध नहीं रहेंगे। जहां राहुल का लंदन में कंधे का ऑपरेशन होगा, वहीं कोहली को फिलहाल आराम की सलाह दी गई है।

कोहली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रांची टेस्ट में घायल हो गए थे, जिससे वे धर्मशाला में नहीं खेल पाए थे। इन दोनों खिलाडिय़ों ने ही पिछले आईपीएल में कई बार ओपनर की भूमिका निभाई थी। इस बीच, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वाटसन ने संकेत दिए कि राहुल व कोहली की अनुपस्थिति में वे क्रिस गेल के साथ पारी का आगाज कर सकते हैं।

वाटसन ने आरसीबी के अभ्यास सत्र से इतर पत्रकारों से कहा कि मुझे शीर्ष क्रम में बल्लेबाजी करने के लिए कहा जा सकता है। इस पोजिशन पर मैंने हमेशा लुत्फ उठाया और अपने पूरे करिअर में पारी का आगाज करते हुए मैंने अच्छा प्रदर्शन किया। हालांकि मुझे किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी करने में कोई दिक्कत नहीं है।


अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shane Watson is ready for opening with Chris Gayle in IPL-10
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ipl 10, ipl 10 news, shane watson, opening, chris gayle, ipl-10, indian premier league, virat kohli, lokesh rahul, rcb, royal challengers bangalore, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved