• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

शेन वाटसन बने ACA के मुखिया, इन 3 खिलाडिय़ों को बनाया डायरेक्टर

मेलबोर्न। पूर्व अंतरराष्ट्रीय हरफनमौला खिलाड़ी शेन वाटसन को ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर्स एसोसिएशन (एसीए) का अध्यक्ष बनाया गया है। यह फैसला बोर्ड की वार्षिक आम बैठक में लिया गया। वाटसन अब 10 सदस्यीय बोर्ड की अध्यक्षता करेंगे। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, इस बोर्ड में तीन नए चेहरे और आए हैं जो मौजूदा खिलाड़ी हैं।

इनमें पैट कमिंस, कस्र्टन बीम्स और लिसा स्टालेकर के नाम शामिल हैं। वाटसन ने कहा, बड़ बदलावों के दौर में, खिलाड़ी हमेशा से एक मजबूत आवाज बने रहे हैं और रहेंगे। नए स्ट्रक्चर में अध्यक्ष और चेयरमैन दो अलग-अलग पद हैं। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर ग्रेह डायर को एसीए का चेयरमैन बनाया गया है।

कई बड़े खिलाडिय़ों को भी डायरेक्टर्स नियुक्त किया गया है इनमें आरोन फिंच, एलिसा हिली और मोइसेस हेनरिक्स के नाम शामिल हैं। वाटसन ने हाल ही में एक नई नीति को लाने की बात कही थी जिसके कारण उनको कई लोगों ने सराहा था। यह नीति थी महिला खिलाडिय़ों की पेरेंटल नीति की।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shane Watson becomes president of australian cricketers association
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shane watson, president of australian cricketers association, australian cricketers association, pat cummins, aaron finch, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved