• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कोहली के नेतृत्व में और बेहतर होंगे शमी : अख्तर

Shami is going to thrive under Kohli: Akhtar - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली। पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने मोहम्मद शमी की तारीफ की है और कहा है कि वह रिवर्स स्विंग के सुल्तान बन सकते हैं। शमी ने दक्षिण अफ्रीका के साथ खेले गए पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में पांच विकेट लेकर भारत को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी।

अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो में कहा कि उन्होंने एक बार शमी को सलाह दी थी कि वह रिवर्स स्विंग का इस्तेमाल कर खतरनाक गेंदबाज बनने की कोशिश करें।

उन्होंने कहा, "भारत के विश्व कप में खराब प्रदर्शन के बाद शमी ने मुझे फोन किया था और कहा था कि वह भारत के लिए अच्छा न करने के कारण निराश हैं। मैंने उनसे कहा था कि आप हिम्मत मत हारिए और फिटनेस पर काम कीजिए। मैंने उनसे कहा था कि घरेलू सीरीज आ रही है और आप अच्छा करेंगे।"

अख्तर ने कहा, "मैंने शमी से कहा था कि मैं चाहता हूं कि वह खतरनाक गेंदबाज बनें और बल्लेबाजों को परेशान करें। उनके पास अच्छी सीम और स्विंग है। इसके बाद उनके पास रिवर्स स्विंग है जो उपमहाद्वीप में कम ही गेंदबाजों के पास है। मैंने उनसे कहा था कि वह रिवर्स स्विंग के सुल्तान बन सकते हैं।"

उन्होंने कहा, "अब देखिए, उन्होंने क्या किया। उन्होंने खराब पिच पर विकेट निकाले। मैं उनके लिए खुश हूं।"

उन्होंने कहा, "विराट कोहली के नेतृत्व में शमी काफी आगे बढ़ेंगे। मैंने शमी से कहा था कि कोहली बेहतरीन कप्तान हैं जो कप्तानी का लुत्फ उठाते हैं और अपने गेंदबाजों को पूरी स्वतंत्रता देते हैं।"

इससे पहले शमी भी कोहली की प्रशंसा कर चुके हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shami is going to thrive under Kohli: Akhtar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shoaib akhtar, mohammed shami, south africa, king of reverse swing, virat kohli, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved