• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

धोनी और IPL-12 में ज्यादा मौके नहीं मिलने पर बोले शाकिब

हैदराबाद। महेंद्र सिंह धोनी ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैदान पर अंपायरों से जो बर्ताव किया वैसा ही कुछ शाकिब अल हसन पहले कर चुके हैं। निदास ट्रॉफी के फाइनल में बांग्लादेश की कप्तानी करते हुए शाकिब ने कुछ उसी तरह का बर्ताव किया था, जो धोनी ने अब किया है।

आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेल रहे शाकिब ने कहा कि मैंने इसी तरह की हरकत निदास ट्रॉफी के फाइनल में की थी इसलिए मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकता। यह मौजूदा हालात में हो जाता है। इससे पता चलता है कि आप अपनी टीम के लिए कितने प्रेरित हो और अपनी टीम के लिए किस हद तक जाना चाहते हो।

शाकिब जब नहीं खेलते हैं तो वे इससे हताश नहीं होते हैं। बांग्लादेश का यह खिलाड़ी लगातार अपनी फिटनेस पर काम कर रहा है और कोच तथा कप्तान के फैसले का इंतजार कर रहा है। शाकिब ने आईपीएल-12 में अब तक सिर्फ एक मैच खेला है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shakib Al Hasan reaction about MS Dhoni and playing for sunrisers hyderabad in ipl-12
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shakib al hasan, ms dhoni, sunrisers hyderabad, ipl-12, ipl 12, indian premier league, bangladesh, nidhas trophy, ipl 2019, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved