• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इस वजह से मुश्किल में पड़ सकता है शाकिब का विश्व कप में खेलना

ढाका। बांग्लादेश के टेस्ट और टी20 टीम के कप्तान शाकिब अल हसन अमेरिका में परिवार के साथ कुछ समय बिताने के बाद स्वदेश लौट आए हैं। हरफनमौला शाकिब पिछले कुछ समय से अंगुली में चोट से पीडि़त हैं। कुछ दिनों में एक बार फिर उनकी जांच की जाएगी। शाकिब को न्यूजीलैंड दौरे के लिए चुना गया था, लेकिन उन्हें तीन मैच की वनडे सीरीज से बाहर कर दिया गया और वे पहला टेस्ट भी नहीं खेल पाए।

उनकी जगह महमूदुल्ला ने टीम की कमान संभाली। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीब) ऑपरेशंस कमेटी चेयरमैन अकरम खान ने संकेत दिए हैं कि 31 वर्षीय शाकिब 16 मार्च से क्राइस्टचर्च में शुरू होने वाला तीसरा टेस्ट खेल सकते हैं। दूसरा टेस्ट 8 मार्च से वेलिंगटन में होगा।

हेमिल्टन में खेले गए पहले टेस्ट में बांग्लादेश को पारी और 52 रन की करारी हार का सामना करना पड़ा था। बांग्लादेश के मुख्य चयनकर्ता मिन्हाजुल अबेदिन नन्नू और चीफ फीजिशयन देबाशीष रॉय चौधरी ने कहा कि शाकिब का भविष्य एक्स रे रिपोर्ट के आधार पर तय होगा। उनकी अंगुली की स्थिति इसी से पता चलेगी। हालांकि शाकिब का दर्द कम हुआ है और वे अच्छा महसूस कर रहे हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shakib Al Hasan doubtful for world cup due to finger injury
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shakib al hasan, world cup, finger injury, 2019 icc world cup, bangladesh, asia cup, all rounder shakib al hasan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved