• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

श्रीलंका के हाथों हार के बाद आयरलैंड सकते में, विसे बन सकते हैं आयरलैंड के लिए खतरा

Shaken by Sri Lanka loss, Ireland wary of Wiese threat in game vs Namibia - Cricket News in Hindi

शारजाह। पूर्व टी20 विश्व चैंपियन श्रीलंका के हाथों आयरलैंड की 70 रन की हार ने उनके आत्मविश्वास को हिला दिया है, और यहां नामीबिया के खिलाफ आईसीसी टी 20 विश्व कप में अपने अंतिम ग्रुप ए गेम में जाने से उनके मुख्य कोच ग्राहम फोर्ड को झटका लगा है, खासतौर पर ऑलराउंडर डेविड विसे ने जो खतरा पैदा कर सकते हैं। आयरलैंड और नामीबिया दोनों के दो अंक हैं और शुक्रवार को बाद में होने वाले महत्वपूर्ण ग्रुप ए गेम में दोनों टीमों में से किसी एक की जीत ही इसे सुपर 12 में ले जाएगी। पूर्व टी20 विश्व चैंपियन श्रीलंका पहले ही सुपर 12 के लिए क्वालीफाई कर चुका है।

दक्षिण अफ्रीका में जन्मे फोर्ड उस चुनौती से अच्छी तरह वाकिफ हैं जो शारजाह में अपनी टीम के लिए इंतजार कर रही है।

फोर्ड ने कहा, हमें वास्तव में नीदरलैंड और नामीबिया काम मैच ज्यादा देखने को नहीं मिला क्योंकि खेल के दौरान हमारे पास एक लंबी बस यात्रा थी और जब हम पहुंचे मैच खत्म हो चुका था।

फोर्ड ने कहा, उन्होंने अंत में गेंद को बहुत अच्छी तरह से मारा। लेकिन हम जानते हैं कि उनके पास कुछ बहुत ही खतरनाक खिलाड़ी हैं, और डेविड विसे जिन्होंने अंत में शानदार खेल दिखाया हमने उस शो का अंत देखा।

विसे ने दक्षिण अफ्रीका के लिए खेला है और काउंटी पक्ष ससेक्स के साथ भी उनका लंबा कार्यकाल रहा है, जो उन्हें शानदार खिलाड़ी बनाता है। बेजान पिचों पर जिस गति से वह गेंदबाजी करता है, वह उसे मैच-विजेता बनाता है।

उन्होंने कहा, वह पहले टी 20 विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका के लिए खेल चुका है और मैंने उसे दक्षिण अफ्रीका और काउंटी स*++++++++++++++++++++++++++++र्*ट में देखा है। वह हमारे लिए खतरनाक साबित हो सकता है। आप जानते हैं, उनके पास कुछ खतरनाक खिलाड़ी हैं। पर मेरे पास कुछ बहुत मेहनती क्रिकेटर हैं जिनमें से कुछ ने दक्षिण अफ्रीका में भी अपने क्रिकेट के बारे में काफी कुछ सीखा है।

फोर्ड ने कहा, उन्होंने हमें क्वालीफाइंग या क्वालीफायर के आखिरी गेम में करीब धकेल दिया। हम जानते हैं कि वे कठिन होने जा रहे हैं। अगर हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं करते हैं तो हम संघर्ष करेंगे।

आयरलैंड आईसीसी पुरुषों की टी20 टीम रैंकिंग में 12वें स्थान पर टूनार्मेंट में आया, 2009 में वे सुपर 8 में पहुंचे थे और वह उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन था और जब फोर्ड ने स्वीकार किया कि उनकी टीम अगले दौर में आगे बढ़ने के लिए बेताब है, और उनका मानना है कि भले ही परिणाम उनके मुताबिक न हो, उनके टूनार्मेंट से सकारात्मकता होगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shaken by Sri Lanka loss, Ireland wary of Wiese threat in game vs Namibia
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sri lanka, ireland, namibia, david wiese, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved