• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

इस पाकिस्तानी दिग्गज को टीम इंडिया ने दिया अनोखा तोहफा

Shahid Afridi gets special gift from indian cricket team - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली। भारत-पाकिस्तान के बीच राजनीतिक तनाव चाहे जितना हो लेकिन दोनों देशों के खिलाडिय़ों के बीच सम्मान हमेशा रहा है। इसी की मिसाल ट्विटर पर एक तस्वीर को देखने के बाद मिली। पड़ोसी देश के दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी शाहिद आफरीदी के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भारतीय टीम ने विराट कोहली की जर्सी उन्हें तोहफे में दी जिस पर टीम के बाकी खिलाडिय़ों के हस्ताक्षर थे। पाकिस्तान के एक पत्रकार ने हाल ही में इस जर्सी की फोटो ट्वीटर पर डाली है।

भारतीय टीम के कप्तान कोहली ने टी-शर्ट पर लिखा, शाहिद भाई को शुभकामनाएं। आपके खिलाफ खेलना हमेशा से बेहतरीन अनुभव था। इस जर्सी पर कोहली के अलावा युवराज सिंह, आशीष नेहरा, जसप्रीत बुमराह, सुरेश रैना, पवन नेगी, मोहम्मद शमी, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, अजिंक्य रहाणे, शिखर धवन, रविचंद्रन अश्विन, हार्दिक पांड्या और भारतीय टीम के पूर्व निदेशक रवि शास्त्री के हस्ताक्षर है। आफरीदी को हाल ही में एक से 18 जून तक होने वाली आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी के आठ चैम्पियन एम्बेसडरों में चुना गया है।

(IANS)

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shahid Afridi gets special gift from indian cricket team
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shahid afridi, special gift, indian cricket team, pakistan, all rounder, t shirt, virat kohli, signature, ravi shastri, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved