• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

द्विपक्षीय सीरीज पर भारत सरकार नरम करे रुख : आफरीदी

लंदन। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने भारत सरकार से गुहार लगाते हुए कहा कि वह भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज पर अपना रुख नरम करे। आफरीदी ने कहा है कि दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय सीरीज को दोबारा शुरू किया जाना चाहिए, जो उनके हिसाब से पड़ोसी मुल्कों में तनाव कम करने में मददगार साबित होगी।

भारत सरकार ने सीमा पर जारी विवाद के चलते पाकिस्तान के खिलाफ किसी भी तरह की द्विपक्षीय सीरीज खेलने को मंजूरी देने से मना कर दिया है। आफरीदी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की वेबसाइट पर अपने कॉलम में लिखा है कि दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय सीरीज शांति स्थापित करने में मदद करेगी।

आफरीदी ने लिखा है, मैं क्रिकेट की दुनिया और आईसीसी से भी अपील करता हूं कि वह भारत-पाक क्रिकेट मैच पर कड़ी निगाहें रखें, क्योंकि यह पूरे विश्व में प्रशंसकों द्वारा पसंद किया जाने वाला अहम मैच होता है। उन्होंने लिखा है, मैं उम्मीद करता हूं कि दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय सीरीज हो, इसलिए मैं भारतीय क्रिकेट बोर्ड और भारत की सरकार से भी अपील करता हूं कि वह इस मुद्दे पर अपना रूख नरम करें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shahid Afridi appeals to indian government for bilateral series
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shahid afridi, appeal, indian government, bilateral series, india, pakistan, icc, indo-pak, 2011 world cup, icc champions trophy, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved