• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'शाहीन आफरीदी अच्छी गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं': वकार यूनुस

Shaheen Afridi is not bowling well: Waqar Younis - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली । पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और तेज गेंदबाज वकार यूनुस ने कहा है कि तेज गेंदबाज शाहीन आफरीदी अच्छी गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं और अपनी लय हासिल करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।


वकार ने जियोसिनेमा से कहा,“हमने हमेशा इस बारे में बात की है कि कैसे पाकिस्तान की बल्लेबाजी उनकी कमजोर कड़ी है और गेंदबाजी उनकी ताकत है। लेकिन भारत के खिलाफ मैच से पहले, मुझे लगता है कि यह बदल गया है। पाकिस्तान की गेंदबाजी में कुछ समस्याएं हैं जो एशिया कप से शुरू हुईं। मुझे लगता है कि आगे के मैचों के लिए भी उन्हें यहां सुधार करना होगा।"

उन्होंने कहा,"शाहीन (आफरीदी) अच्छी गेंदबाजी नहीं कर रहा है। मुझे नहीं लगता कि उसकी उंगली में चोट है। वह अपनी लय हासिल करने के लिए संघर्ष कर रहा है और कैंडी में एशिया कप के मैच के बाद से अपनी फॉर्म हासिल करने के लिए संघर्ष कर रहा है। इसलिए यह चिंता का विषय है।”

इसके अलावा वकार ने बाबर आजम की भारत के खिलाफ बड़े स्कोर की कमी और एक कप्तान के रूप में उनकी असंगति पर भी अपनी राय दी।

“अगर आपको एक बड़े खिलाड़ी के रूप में जाना जाता है, तो आपको बड़ी टीमों के खिलाफ स्कोर करना होगा और अच्छी कप्तानी भी करनी होगी। एक कप्तान के रूप में उनका प्रदर्शन काफी हद तक शाहीन, शादाब और हारिस के गेंदबाजी प्रदर्शन पर निर्भर था। वे उसे सफलताएँ देते थे जिससे उसका काम आसान हो जाता था। अब जब ऐसा नहीं हो रहा है तो आपकी कप्तानी की परीक्षा होगी और सवाल उठेंगे। ''(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Shaheen Afridi is not bowling well: Waqar Younis
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shaheen afridi, waqar younis, new delhi, pakistan, asia cup, babar azam, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved