• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इंडिया-ए ने दक्षिण अफ्रीका-ए से जीती सीरीज, श्रेयस-अंकित की फिफ्टी

बेंगलुरू। इंडिया-ए ने बल्ले और गेंद से एकतरफा प्रदर्शन करते हुए दूसरे चार दिवसीय अनाधिकारिक टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका-ए को ड्रॉ पर रोक दिया। इसी के साथ इंडिया-ए ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज 1-0 से अपने नाम कर ली। इंडिया-ए ने पहले बल्लेबाजी करते हुए हनुमा विहारी (149) के शतक और अंकित बावने (80) के अर्धशतक के दम पर अपनी पहली पारी में 345 रन बनाए थे और दक्षिण अफ्रीका-ए को उसकी पहली पारी में 319 रनों पर समेट दिया था।

मैच के चौथे एवं आखिरी दिन सोमवार को इंडिया-ए ने अपनी दूसरी पारी में चार विकेट के नुकसान पर 181 रन बनाए। अपने तीसरे दिन के स्कोर सात विकेट के नुकसान पर 294 रनों से आगे खेलने उतरी दक्षिण अफ्रीका-ए अपने खाते में एक भी रन नहीं जोड़ पाई थी और उसने एनरिक नोर्टजे (0) का विकेट खो दिया। एनरिक को मोहम्मद सिराज ने पगबाधा आउट किया।

टीम के स्कोर में पांच रनों का इजाफा हुआ था कि डुआने ओलिवर (4) को अंकित राजपूत ने पवेलियन का रास्ता दिखाया। सिराज ने मथिवेखाया नाबे (7) को आउट कर दक्षिण अफ्रीका-ए की पारी का अंत किया। मेहमान टीम 26 रनों से पीछे थी और यह लगभग तय हो गया था कि मैच का परिणाम नहीं निकलेगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Second Unofficial Test draw, India A won series from South Africa A, Shreyas and Ankit smashes fifty
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: second unofficial tes, draw, india a, test series, south africa a, shreyas iyer, ankit bawne, fifty, mohammed siraj, india a vs south africa a, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved