• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दूसरा टेस्ट : बल्लेबाजों ने फिर टेके घुटने, टीम इंडिया ने कप्तान कोहली सहित खोए 6 विकेट

Second Test Second Day Between India And New Zealand In Christchurch - Cricket News in Hindi

क्राइस्टचर्च। न्यूजीलैंड ने यहां हेग्ले ओवल मैदान पर भारत के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन रविवार को अपनी पहली पारी में 235 रन बनाए। भारत ने पहली पारी में 242 रन बनाए थे। जवाब में स्टंप्स तक भारत ने दूसरी पारी में 36 ओवर में 90/6 रन बना लिए थे। हनुमा विहारी (5) व विकेटकीपर ऋषभ पंत (1) क्रीज पर हैं। मयंक अग्रवाल (3), पृथ्वी शॉ (14), कप्तान विराट कोहली (14), अजिंक्य रहाणे (9), चेतेश्वर पुजारा (24), उमेश यादव (1) पैवेलियन लौट गए। अब भारत की कुल बढ़त 97 रन की हो गई है और उसके पास चार विकेट बचे हैं।

इससे पहले दिन की शुरुआत 63/0 रनों से करने वाली कीवी टीम के लिए टॉम लाथम ने 122 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से 52 रनों की पारी खेली। उनके अलावा दाएं हाथ के ऑलराउंडर काइल जेमिसन ने एक बार फिर बल्ले से बेहतरीन खेल दिखाते हुए 49 रन बनाए। अपनी पारी में जेमिसन ने 63 गेंदों का सामना कर सात चौके लगाए।

जेमिसन के दम पर ही कीवी टीम 200 के आंकड़े को पार करने में सफल रही क्योंकि एक समय उसने अपने आठ विकेट 188 रनों पर ही खो दिए थे। जेमिसन को अंत में नील वेग्नर का भी अच्छा साथ मिला जिन्होंने 41 गेंदों पर 21 रन बनाए। भारत के लिए मोहम्मद शमी ने चार और जसप्रीत बुमराह ने तीन विकेट लिए। रवींद्र जडेजा के हिस्से दो और उमेश यादव के हिस्से एक सफलता आई।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Second Test Second Day Between India And New Zealand In Christchurch
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: second test, second day, india and new zealand, christchurch, india, new zealand, india vs new zealand, kyle jamieson, tom latham, mohammed shami, virat kohli, kane williamson, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved