• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दूसरा टेस्ट : इंडीज ने तीसरे दिन ही मारी बाजी, सीरीज भी जीती

किंग्सटन। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज और कप्तान जेसन होल्डर (59/6 विकेट) की शानदार गेंदबाजी के दम पर वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम ने बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में तीसरे दिन शनिवार को ही 166 रनों से जीत हासिल कर ली। मैन ऑफ द मैच होल्डर ने पहली पारी में भी 5 विकेट झटके थे। इस जीत के साथ ही वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज को 2-0 से अपने नाम कर लिया है।

वर्ष 2014 के बाद से पहली बार वेस्टइंडीज ने अपने घर में सीरीज जीती है। सबीना पार्क में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज ने पहली पारी में क्रेग ब्रेथवेट (110) और शिमरोन हेटमेर (86) की शानदार पारियों के दम पर 354 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया था। इसके बाद बांग्लादेश अपनी पहली पारी में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और होल्डर के आगे 149 रनों पर ही ढेर हो गई।

वेस्टइंडीज ने दूसरी पारी में अधिक रन नहीं बनाए और टीम 45 ओवर में 129 रन पर ही सिमट गई। कप्तान शाकिब अल हसन ने 33 रनों में छह विकेट हासिल करते हुए प्रतिद्वंद्वी टीम को बड़ा स्कोर बनाने से रोक दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Second Test : West Indies beat Bangladesh by 166 runs to clinch series
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: second test, west indies, bangladesh, test series, west indies vs sri lanka, jason holder, shakib al hasan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved