• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दूसरा टेस्ट : अब श्रीलंकाई टीम के बल्लेबाजों को दिखाना होगा दम

सेंट लूसिया। वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन स्टंप्स तक श्रीलंका ने अपनी दूसरी पारी में एक विकेट गंवाकर 34 रन बनाए लिए हैं। डेरेन सैमी नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में जारी इस मैच में श्रीलंका अभी वेस्टइंडीज की ओर से पहली पारी में बनाए गए 300 रनों के स्कोर से 13 रन पीछे है। महेला उदावते (11) और कासुन रंजीता नाबाद हैं। रंजीता ने खाता नहीं खोला है।

श्रीलंका को जीत की उम्मीद बनाए रखने के लिए बड़ी बढ़त हासिल करनी होगी। श्रीलंका ने पहली पारी में कप्तान दिनेश चांडीमल की ओर से खेली गई 119 रनों की नाबाद शतकीय पारी के दम पर 253 रन बनाए थे।

इसके बाद उसने लाहिरु कुमारा (86/4 विकेट) और कासुन (49/3 विकेट) की शानदार गेंदबाजी के दम पर वेस्टइंडीज को अधिक बढ़त नहीं लेने दी और उसकी पहली पारी 300 रनों पर समेट दी। वेस्टइंडीज के लिए पहली पारी में डेवन स्मिथ (61) और शेन डॉवरिच (55) ने अर्धशतकीय पारियां खेली। इसके अलावा, रोस्टन चेस ने भी 41 रनों का अहम योगदान दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Second Test : Sri Lankan batsman have to perform for getting good lead against West Indies
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: second test, sri lankan batsman, west indies, sri lanka vs west indies, dinesh chandimal, devon smith, lahiru kumara, kasun, jason holder, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved