• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दूसरा टेस्ट : रबाडा के सामने पहले दिन ही ढेर हुआ ऑस्ट्रेलिया

पोर्ट एलिजाबेथ। दक्षिण अफ्रीका के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा (96/5 विकेट) की शानदार गेंदबाजी के आगे ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम की पहली पारी पहले दिन शुक्रवार को ही बिखर गई। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम सेंट जॉर्ज पार्क स्टेडियम में जारी दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन अपने सभी विकेट गंवाकर सिर्फ 243 रन ही बना सकी।

इसके बाद, अपनी पहली पारी खेलने उतरी दक्षिण अफ्रीका ने दिन का खेल समाप्त होने तक एक विकेट के नुकसान पर 39 रन बना लिए हैं। सलामी बल्लेबाज डीन एल्गर (11) और नाइट वॉचमैन के रूप में बल्लेबाजी करने आए रबाडा (17) नाबाद पैवेलियन लौटे। मेजबान टीम ने दिन का एकमात्र विकेट एडेन मार्कराम के रूप में खोया, जिन्हें 11 के निजी स्कोर पर पैट कमिंस ने आउट किया। इस पारी में दक्षिण अफ्रीका के लिए रबाडा ने पांच और लुंगी एनजिडी ने तीन विकेट लिए।

वर्नोन फिलेंडर को दो सफलता हाथ लगी। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने पारी की अच्छी शुरुआत की थी। डेविड वार्नर (63) और कैमरुन बैनक्राफ्ट (38) ने पहले विकेट के लिए 98 रनों की शानदार साझेदारी की। फिलेंडर ने इसे शतकीय साझेदारी में तब्दील नहीं होने दिया। उन्होंने 98 के स्कोर पर बैनक्रॉफ्ट को विकेट के पीछे क्विंटन डी कॉक के हाथों कैच आउट कराया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Second Test : South Africa strong against Australia, Kagiso Rabada took 5 wickets
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: second test, south africa, australia, kagiso rabada, lungi ngidi, vernon philander, david warner, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved