• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

शास्त्री ने बताया, टेस्ट में अश्विन की जगह जडेजा को क्यों मिली प्राथमिकता

किंग्सटन। भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने कहा कि रवींद्र जडेजा की बल्लेबाजी में सुधार हुआ है और इसी कारण उन्हें टेस्ट में रविचंद्रन अश्विन के ऊपर तरजीह मिली है। वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट में अश्विन की जगह जडेजा को चुनने की कई पूर्व खिलाडिय़ों ने आलोचना की थी लेकिन जडेजा ने मुश्किल समय में बेहतरीन समय पर न सिर्फ अर्धशतक जमा अपने आलोचकों को जवाब दिया बल्कि दूसरे टेस्ट के लिए भी अपनी जगह पक्की की।

शास्त्री ने इंग्लैंड के पूर्व ऑफ स्पिनर और कमेंटेटर ग्रीम स्वान के साथ बातचीत में कहा कि आप जडेजा की बल्लेबाजी देखिए। उनका रिकॉर्ड शानदार है। आप देख सकते हैं कि वे टीम में किस तरह से योगदान दे सकते हैं। वे इस समय शायद विश्व के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं।

उन्होंने अपनी बल्लेबाजी में बेहतरीन सुधार किया है। कोच ने कहा, आप यहां के विकेट (नॉर्थ साउंड और किंग्सटन) को देखिए। किंग्सटन के विकेट को देखकर मुझे नहीं लगता कि यहां स्पिनरों को मदद मिलेगी। यहां आपको नियंत्रण रखने की जरूरत होगी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Second Test : Ravi Shastri tells the reason of ravindra jadeja selection instead of ravichandran ashwin
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: second test, ravi shastri, ravindra jadeja, ravichandran ashwin, coach ravi shastri, india, west indies, india vs west indies, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved