• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

विशाल स्कोर के साथ ऑस्ट्रेलिया फ्रंटफुट पर, 3 कंगारुओं के शतक

कैनबरा। ऑस्ट्रेलिया ने यहां मानुका ओवल मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में श्रीलंका पर अपना शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। जोए बन्र्स (180), ट्रेविस हेड (161) और कुर्टिस पेटरसन (नाबाद 114) के शतकों के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे दिन शनिवार को अपनी पहली पारी पांच विकेट के नुकसान पर 534 रनों पर घोषित की।

दिन का खेल खत्म होने तक उसने श्रीलंका के तीन विकेट 123 रनों पर ही चटका दिए हैं। स्टम्प्स तक कुशल परेरा 11 और धनंजय डी सिल्वा एक रन बनाकर खेल रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया ने दिन की शुरुआत चार विकेट के नुकसान पर 384 रनों के साथ की। बन्र्स अपने खाते में आठ रन और जोडक़र पवेलियन लौट लिए। बन्र्स को 404 के कुल स्कोर पर रजिथा ने बोल्ड किया।

उन्होंने अपनी पारी में 260 गेंदों का सामना किया और 27 चौके मारे। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने कोई और विकेट नहीं खोया। पहले दिन नाबाद लौटने वाले पेटरसन ने अपना शतक पूरा किया। यह उनके टेस्ट करियर का पहला शतक है। अपनी पारी में उन्होंने 192 गेंदों का सामना किया और 14 चौकों के अलावा एक छक्का लगाया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Second Test : massive total for australia against srilanka
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: second test, australia, srilanka, australia vs srilanka, joe burns, travis head, kurtis patterson, tim paine, dimuth karunaratne, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved