• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दूसरा टेस्ट : इंग्लिश टीम में इनकी जगह लेंगे कीटन जेनिंग्स

लंदन। पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए सलामी बल्लेबाज मार्क स्टोनमैन की जगह कीटन जेनिंग्स को इंग्लिश टीम में शामिल किया गया है। स्टोनमैन पहले टेस्ट मैच की दो पारियों में केवल 13 रन ही बना सके। बीबीसी के अनुसार, 25 वर्षीय जेनिंग्स ने इंग्लैंड के प्रथम श्रेणी क्रिकेट में इस सीजन 43.79 के औसत के साथ कुल 314 रन बनाए हैं जिसमें दो शतक शामिल है।

जेनिंग्स ने अपने देश के लिए अखिरी टेस्ट मैच पिछले साल अगस्त में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेला था। राष्ट्रीय चयनकर्ता एड स्मिथ ने कहा, कीटन जेनिंग्स ने दिसंबर 2016 में भारत के खिलाफ अपने पहले टेस्ट मैच में शानदार शतक जड़ा था। उन्होंने इस सीजन प्रथम श्रेणी में भी अच्छा क्रिकेट खेला है और पिछली सात पारियों में तीन शतक लगाए हैं।

स्मिथ ने कहा, स्टोनमैन हेडिंग्ले में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे। उनके लिए इस सत्र की शुरुआत खराब रही और लॉड्र्स में वे अच्छा नहीं खेल पाए। दो टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच 1 जून को खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Second Test : Keaton Jennings will replace Mark Stoneman in England team
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: second test, keaton jennings, mark stoneman, england team, pakistan, joe root, lords test, sarfraz ahmed, icc, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved