• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बल्लेबाजों के फेल होने पर बोले बुमराह-हमारे टीम कल्चर में किसी पर आरोप मढऩा शामिल नहीं

क्राइस्टचर्च। भारतीय टीम के पेसर जसप्रीत बुमराह ने कहा है कि यहां जारी दूसरे टेस्ट मैच में उनकी टीम का फोकस मेजबान टीम पर लगातार दबाव बनाए रखने पर होगा। बुमराह ने कहा कि खराब बल्लेबाजी के लिए बल्लेबाजों पर दोष मढऩा ठीक नहीं।

पहली पारी में 242 रन बनाने के बाद भारतीय टीम ने अपने गेंदबाजों के दम पर मेजबान टीम को 235 रनों पर ढेर कर दिया लेकिन दूसरी पारी में भारतीय बल्लेबाजी क्रम एक बार फिर बुरी तरह लडख़ड़ा गया। भारत ने दूसरे दिन स्टम्प्स तक 90 रनों पर छह विकेट गंवा दिए हैं। भारत को अब तक 97 रनों की लीड मिली है।

दिन का खेल खत्म होने के बाद यहां संवाददाता सम्मेलन में बुमराह ने कहा, एक गेंदबाजी इकाई के तौर पर हमने कई मौके बनाए थे। हम यह काम जारी रखेंगे और लगातार दबाव बनाएंगे। हमने विकेट लेने के लिए उचित मौके बनाए। टीम के सदस्य के तौर पर हम अपनी भूमिका को लेकर खुश हैं। हमसे लम्बे स्पेल करने की उम्मीद की गई थी और हमने वही किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Second Test : Jasprit Bumrah reaction on indian batting failure
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: second test, jasprit bumrah, indian batting failure, fast bowler bumrah, india vs new zealand, christchurch test, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved