• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दूसरा टेस्ट : हनुमा विहारी ने इन्हें समर्पित किया अपना पहला शतक

किंग्सटन (जमैका)। वेस्ट इंडीज के खिलाफ यहां दूसरे टेस्ट मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले दाएं हाथ के मध्य क्रम के बल्लेबाज हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) ने करिअर का पहला शतक अपने दिवंगत पिता को समर्पित किया है।

इसके साथ-साथ उन्होंने इशांत शर्मा को भी धन्यवाद दिया है, जिन्होंने दूसरे छोर पर खड़े रहकर मुश्किल परिस्थितियों में किसी मंझे हुए बल्लेबाज से भी बेहतर बैटिंग की। विहारी ने 111 रन बनाए और तेज गेंदबाज इशांत के साथ 8वें विकेट के लिए 112 रन की अहम साझेदारी भी की। दिन का खेल समाप्त होने के बाद 25 वर्षीय हनुमा ने कहा कि जब मैं 12 साल का था तभी मेरे पिता का देहांत हो गया था और तब से मैंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने का निर्णय लिया।

मैं अपना पहला शतक उन्हें समर्पित करना चाहता हूं। शतक बनाकर मैं बहुत खुश हूं और इसका श्रेय इशांत को भी जाना चाहिए। एक बल्लेबाज के रूप में वे मुझसे भी बेहतर दिखाई दिए। जिस प्रकार वे खेल रहे थे वह शानदार था। हम दोनों लगातार बात कर रहे थे कि गेंदबाज क्या कर रहे हैं और इशांत का अनुभव मेरे बहुत काम आया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Second Test : Hanuma Vihari dedicates his first century to father
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: second test, hanuma vihari, first century, father, ishant sharma, batsman hanuma vihari, india vs west indies, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved