• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दूसरा टेस्ट : श्रीलंका के खिलाफ न्यूजीलैंड ने की जबरदस्त वापसी

क्राइस्टचर्च। न्यूजीलैंड ने यहां जारी सीरीज के दूसरे और अंतिम टेस्ट में श्रीलंका पर शिकंजा कस लिया है। टेस्ट के दूसरे दिन स्टंप्स के समय न्यूजीलैंड के दूसरी पारी में 79 ओवर में दो विकेट पर 231 रन हो गए थे। अब उसकी कुल बढ़त 305 रन की हो गई है, जबकि उसके आठ विकेट बचे हैं।

बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज टॉम लैथम 74 और दाएं हाथ के अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर 25 रन बनाकर खेल रहे हैं। लैथम 213 गेंदों पर आठ और टेलर 27 गेंदों पर पांच चौके लगाए हैं। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 42 रन की साझेदारी कर ली है। एक और सलामी बल्लेबाज जीत रावल अर्धशतक जमाने में सफल रहे।

रावल ने 162 गेंदों का सामना करते हुए आठ चौकों की बदौलत 74 रन जुटाए। रावल और लैथम ने पहले विकेट के लिए 121 रन जोड़े। इसके बाद कप्तान केन विलियमसन ने भी उपयोगी पारी खेली। विलियमसन ने 75 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से 48 रन जुटाए। लाहिरू कुमारा और परेरा को 1-1 विकेट मिला है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Second Test : Great comeback of newzealand against srilanka
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: second test, newzealand, srilanka, new zealand vs sri lanka, christchurch test, tom latham, jeet raval, trent boult, न्यूजीलैंड, श्रीलंका, जीत रावल, टॉम लैथम, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved