• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दूसरा टेस्ट : इंग्लैंड को 3 विकेट की दरकार, श्रीलंका को चाहिए...

कैंडी। इंग्लैंड ने जैक लीच, मोइन अली और आदिल राशिद की स्पिन तिकड़ी के दम पर यहां पल्लेकल स्टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन शनिवार को जीत की ओर कदम बढ़ा दिए हैं। इंग्लैंड ने श्रीलंका के सामने चौथी पारी में 301 रनों का लक्ष्य रखा था, लेकिन चौथे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने अपने स्पिन आक्रमण की बदौलत उसके सात बल्लेबाजों को 226 रनों पर ही पवेलियन भेज दिया है।

इंग्लैंड को जीत के लिए अब तीन विकेट की दरकार है तो वहीं श्रीलंका को जीत के लिए 75 रन चाहिए। स्टम्प्स तक निरोशन डिकवेला (नाबाद 27) श्रीलंका की उम्मीद बनकर खड़े हुए हैं। लीच ने चार विकेट लेकर श्रीलंका की हालात खराब कर दी। उनके अलावा अली ने दो विकेट लिए तो वहीं राशिद ने एक विकेट अपने नाम किया।

लीच ने कौशल सिल्वा (4) को आउट कर श्रीलंका को 14 के कुल स्कोर पर पहला झटका दिया। दो रन बाद लीच ने धनंजय डी सिल्वा (1) को पवेलियन भेज दिया। कुशल मेंडिस (1) भी लीच का शिकार हो गए। यहां से दिमुथ करुणारत्ने (57) और एंजेलो मैथ्यूज (88) चौथे विकेट के लिए 77 रन जोड़े।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Second Test : England need 3 wickets and Sri Lanka 75 runs for win
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: second test, england, sri lanka, england vs sri lanka, angelo mathews, dimuth karunaratne, niroshan dickwella, jack leach, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved