• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दूसरा टेस्ट : रहीम के दोहरे शतक से बांग्लादेश का विशाल स्कोर

मीरपुर। विकेटकीपर-बल्लेबाज मुश्फिकुर रहीम (नाबाद 219), मोमिनुल हक (161) और मेहदी हसन मिराज (नाबाद 68) की बेहतरीन पारियों के दम पर बांग्लादेश ने यहां शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन सोमवार को जिम्बाब्वे के खिलाफ विशाल स्कोर खड़ा कर लिया।

मेजबान टीम ने दिन के आखिरी सत्र में अपनी पहली पारी सात विकेट के नुकसान पर 522 रनों पर घोषित कर दी। स्टंप्स तक जिम्बाब्वे ने एक विकेट खोकर 25 रन बना लिए हैं। जिम्बाब्वे अभी भी बांग्लादेश से 497 रन पीछे है। रहीम का यह टेस्ट क्रिकेट में दूसरा दोहरा शतक है। अपनी नाबाद पारी में उन्होंने 421 गेंदों का सामना किया और 18 चौकों के अलावा एक छक्का लगाया।

बांग्लादेश ने पहले दिन का अंत पांच विकेट के नुकसान पर 303 रनों के साथ किया था। रहीम दूसरे दिन 111 रनों से आगे खेलने उतरे थे। वे एक छोर पर रन बनाते रहे। कप्तान महमुदुल्ला (36) ने उनका अच्छा साथ दिया। दोनों के बीच छठे विकेट के लिए 73 रनों की साझेदारी हुई।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Second Test : Bangladesh strong against Zimbabwe with Mushfiqur Rahim double century
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: second test, bangladesh, zimbabwe, mushfiqur rahim, double century, mominul haque, mahmudullah, hamilton masakadza, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved