• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दूसरा टेस्ट : जेसन होल्डर के पंजे से बांग्लादेश 149 रन पर ढेर

किंग्सटन। कप्तान जेसन होल्डर (44 रन पर पांच विकेट) की शानदार गेंदबाजी की बदौलत वेस्टइंडीज ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच के दूसरे दिन बांग्लादेश को 149 रन पर ढेर कर दिया। वेस्टइंडीज ने दिन का खेल समाप्त होने तक अपनी दूसरी पारी में एक विकेट पर 19 रन बना लिए हैं और उसकी कुल बढ़त 224 रन की हो गई है।

डेवोन स्मिथ 25 गेंदों पर दो चौकों की मदद से आठ रन और कीमो पॉल खाता खोल बिना क्रीज पर मौजूद हैं। इंडीज ने पहला टेस्ट जीता था। इससे पहले, वेस्टइंडीज ने अपने कल के स्कोर चार विकेट पर 295 रन से आगे खेलना शुरू किया और उसकी पूरी टीम 354 रन बनाकर ऑलआउट हो गई।

क्रेग ब्रैथवेट ने 279 गेंदों पर नौ चौकों की मदद से सर्वाधिक 110 रन बनाए और अपने करियर का आठवां शतक पूरा किया। शिमरोन हेटमेयर ने 105 गेंदों पर नौ चौकों और एक छक्के की बदौलत 86, कप्तान जैसन होल्डर ने 42 गेंदों पर दो चौके और दो छक्के की मदद से नाबाद 33 रन बनाए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Second Test : Bangladesh out on just 149 runs, Jason Holder took 5 wickets
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: second test, bangladesh, jason holder, west indies, west indies vs bangladesh, kraigg brathwaite, shakib al hasan, tamim iqbal, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved