• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दूसरा टेस्ट : ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने भारत को हार की तरफ धकेला

पर्थ। ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने यहां पर्थ स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में भारत को हार की तरफ धकेल दिया है। ऑस्ट्रेलिया द्वारा रखे गए 287 रनों के लक्ष्य के सामने भारत ने चौथे दिन का अंत होने तक अपने पांच विकेट महज 112 रनों पर ही गंवा दिए हैं। भारत को मैच के पांचवें और आखिरी दिन जीत के लिए अभी भी 175 रन और बनाने हैं जबकि ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए पांच विकेट की दरकार है।

अगर ऑस्ट्रेलिया यह मैच जीत जाती है तो वह सीरीज में 1-1 से बराबरी कर लेगी। ऑस्ट्रेलिया ने दिन की शुरुआत चार विकेट के नुकसान पर 132 रनों के साथ की थी। टीम खाते में 111 रन और जोडक़र पवेलियन लौट ली। उसे जल्दी समेटने में छह विकेट लेने वाले मोहम्मद शमी का अहम योगदान रहा। लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम से उम्मीद थी कि वह दो दिन रहते इस लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लेगी, लेकिन उसकी सलामी जोड़ी एक बार फिर विफल रही।

मिशेल स्टार्क ने पारी की चौथी गेंद पर ही लोकेश राहुल (0) को बोल्ड कर दिया। एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट मैच में शतक जमाने वाले चेतेश्वर पुजारा (4) 13 के कुल स्कोर पर जोश हेजलवुड की गेंद पर विकेट के पीछे कप्तान टिम पेन के हाथों धरे गए। भारतीय कप्तान विराट कोहली पर एक बार फिर टीम को बचाने की जिम्मेदारी आन पड़ी थी, लेकिन नाथन लॉयन की गेंद पर वह 17 के निजी स्कोर पर उस्मान ख्वाजा के हाथों लपके गए। यह मेजबान टीम के लिए बड़ा विकेट था। यहां से उसके आत्मविश्वास में बेहद इजाफा हुआ।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Second Test : Australia dominates on India with bowlers performance
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: second test, australia, india, bowlers performance, india vs australia, perth test, adelaide, mohammed shami, virat kohli, usman khawaja, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved