• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दूसरा टेस्ट : ऑस्ट्रेलिया ने बांग्लादेश को हरा सीरीज कराई बराबर

चटगांव। पहले टेस्ट मैच में हारने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने ऑफ स्पिनर नाथन लियोन की बेहतरीन फिरकी के दम पर दूसरे टेस्ट में शानदार वापसी करते हुए मेजबान बांग्लादेश को सात विकेट से मात देते हुए दो टेस्ट मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है। लियोन ने बांग्लादेश को दूसरी पारी में बड़ी बढ़त लेने से रोक दिया और मेजबान टीम चौथी पारी में ऑस्ट्रेलिया के सामने 78 रनों का आसान सा लक्ष्य ही रख पाई, जिसे मेहमान टीम ने मैच के चौथे दिन गुरुवार को तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया।

ऑस्ट्रेलिया ने बांग्लादेश की पहली पारी में बनाए गए 305 रनों के जवाब में अपनी पहली पारी में डेविड वार्नर (123) के शतक की मदद से 377 रन बनाते हुए 72 रनों की मामूली बढ़त ले ली थी। दूसरी पारी में नाथन लियोन की बेहतरीन गेंदबाजी के चलते मेहमान टीम ने बांग्लादेश को 157 रनों पर ही ढेर कर दिया। आसान से लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने हालांकि अपने तीन विकेट गंवा दिए, लेकिन पीटर हैंड्सकॉम्ब (नाबाद 16) और ग्लेन मैक्सवेल (नाबाद 25) ने टीम को जीत दिला दी।

ऑस्ट्रेलिया को पहला झटका 13 के कुल स्कोर पर वार्नर (8) के रूप में लगा। कप्तान स्टीवन स्मिथ (16) 44 के कुल स्कोर पर आउट हो गए। ऑस्ट्रेलिया ने तीसरा विकेट सलामी बल्लेबाज मैट रेनशॉ (22) के रूप में खोया। वे 48 के कुल स्कोर पर शाकिब अल हसन का शिकार बने।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Second Test : Australia beat Bangladesh by 7 wickets to equal series by 1-1
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: second test, australia beat bangladesh, 7 wickets, equal series by 1-1, australia, bangladesh, australia vs bangladesh, australia vs bangladesh test series, david warner, nathan lyon, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved