• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रोहित की तूफानी पारी की बदौलत भारत ने बांग्लादेश को 8 विकेट से हराया

राजकोट। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने गुरुवार को यहां सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (एससीए) स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैच की सीरीज के दूसरे टी20 मुकाबले में टॉस जीतने के बाद पहले फील्डिंग चुनी। बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 153/6 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में भारत 15.4 ओवर में जीत गया। रोहित की 85 रनों की शानदार पारी की बदौलत भारत ने 8 विकेट से मैच अपने नाम कर लिया। इसके साथ ही सीरीज 1-1 से बराबर हो गई है।

इससे पहले ओपनर मोहम्मद नईम ने सर्वाधिक 36 रन बनाए। उन्होंने 31 गेंदों का सामना करते हुए पांच चौके लगाए। सौम्य सरकार ने 20 गेंदों पर दो चौकों व एक छक्के की मदद से 30, कप्तान महमूदुल्ला ने 21 गेंदों पर चार चौकों की मदद से 30 और ओपनर लिटन दास ने 21 गेंदों पर चार चौकों की बदौलत 29 रन ठोके।

पिछले मैच के हीरो विकेटकीपर मुश्फिकुर रहीम 4 रन ही बना सके। युजवेंद्र चहल ने दो और वाशिंगटन सुंदर, खलील अहमद व दीपक चाहर ने 1-1 विकेट लिया। शिवम दुबे और क्रुणाल पांड्या को एक भी सफलता नहीं मिली। रोहित का यह 100वां मैच है। दोनों टीमों ने अपने अंतिम एकादश में कोई बदलाव नहीं किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Second T20 match between india and bangladesh in rajkot
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: second t20 match, india, bangladesh, rajkot, india vs bangladesh, rohit sharma, mahmudullah, sca, saurashtra cricket association, toss, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved