• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दूसरा T20 मैच : रोहित-क्रुणाल का धमाल, सीरीज में बराबरी पर आई टीम इंडिया

ऑकलैंड। कप्तान रोहित शर्मा की 50 रनों की पारी और हरफनमौला खिलाड़ी क्रुणाल पांड्या के तीन विकेट की मदद से भारत ने यहां ईडन पार्क मैदान पर खेले गए दूसरे टी20 मैच में न्यूजीलैंड को सात विकेट से पराजित किया। इस जीत के साथ ही भारतीय टीम ने तीन मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है। क्रुणाल को दमदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। टॉस जीतकर न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत को जीत के लिए 159 रनों का लक्ष्य दिया जिसे मेहमान टीम ने तीन विकेट खोकर असानी से 18.5 ओवर में ही हासिल कर लिया।

लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत की शुरुआत शानदार रही और रोहित ने शिखर धवन (30) के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 79 रनों की अहम साझेदारी की। ईश सोढ़ी ने भारतीय कप्तान को आउट कर मेहमान टीम को पहला झटका दिया। रोहित के जाने के बाद, धवन भी ज्यादा देर तक क्रीज पर नहीं टिक सके और 88 के कुल योग पर लॉकी फग्र्यूसन ने उन्हें पवेलियन की राह दिखाई।

हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर ने ऋषभ पंत के साथ मिलकर भारतीय पारी को संभालाते हुए 30 रनों की साझेदारी की। डार्ली मिशेल ने शंकर को 14 के निजी स्कोर पर आउट किया। इसके बाद, अनुभवी महेंद्र सिंह धोनी बल्लेबाजी करने आए। उन्होंने पंत के साथ मिलकर मेहमान टीम को जीत तक पहुंचाया। पंत 40 और धोनी 20 रन बनाकर नाबाद लौटे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Second T20 Match : Team India beat New Zealand by 7 wickets to level series
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: second t20 match, team india, new zealand, odi series, rohit sharma, shikhar dhawan, ms dhoni, kane williamson, colin de gandhomme, ross taylor, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved