• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

दूसरा T20 मुकाबला : श्रीलंका ने पहली बार पाकिस्तान से जीती सीरीज

लाहौर। मैन ऑफ द मैच और अपने करिअर का दूसरा मैच खेल रहे भानुका राजपक्षे (77) के शानदार अर्धशतक के बाद नुवान प्रदीप (25/4 विकेट) की बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर श्रीलंका ने सोमवार को यहां खेले गए दूसरे टी20 मैच में मेजबान पाकिस्तान को 35 रनों से हराकर सीरीज अपने नाम कर ली। श्रीलंका की पाकिस्तान के खिलाफ अब तक की यह पहली टी20 सीरीज जीत है।

श्रीलंका ने पहले मैच में भी पाकिस्तान को 64 रनों से करारी शिकस्त दी थी और अब उसने दूसरा मैच भी जीतकर तीन मैचों की टी20 सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। दोनों टीमों के बीच तीसरा और अंतिम मैच गुरुवार को इसी स्टेडियम में खेला जाएगा।

श्रीलंका ने यहां गद्याफी स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 182 रन का मजबूत स्कोर बनाया और फिर पाकिस्तान को छह गेंद शेष रहते 147 रन पर ऑल आउट कर दिया। श्रीलंका से मिले 183 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी मेजबान पाकिस्तान ने 52 रन के अंदर ही अपने पांच विकेट गंवा दिए। इनमें वानिंदु हसरंगा द्वारा एक ही ओवर में लिए गए तीन विकेट भी शामिल हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Second T20 Match : Sri Lanka beat Pakistan by 35 runs to clinch series
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: second t20 match, sri lanka, pakistan, sri lanka vs pakistan, nuwan pradeep, bhanuka rajapaksa, sarfraz ahmed, dasun shanaka, wanindu hasaranga, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved