• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दूसरा T20 : न्यूजीलैंड ने श्रीलंका को 4 विकेट से हरा जीती सीरीज

पल्लेकेले। कोलिन डी ग्रैंडहोम (59) और टॉम ब्रूस (53) की अर्धशतकीय पारियों की बदौलत न्यूजीलैंड ने मंगलवार को यहां पल्लेकेले स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी20 मैच में मेजबान श्रीलंका को चार विकेट से हरा दिया। इसी के साथ न्यूजीलैंड ने तीन मैचों की टी20 सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है। ग्रैंडहोम और ब्रूस ने संकट में फंसी टीम को बाहर निकाला और जीत की दहलीज पर पहुंचाया। दोनों ने चौथे विकेट के लिए 109 रनों की साझेदारी की।

यह साझेदारी तब आई जब कीवी टीम ने अपने तीन विकेट- कोलिन मुनरो (19), स्कॉट कुगलेजिन (8), टिम सेइफेर्ट (15) को 38 के कुल स्कोर तक खो दिया था। यहां से ग्रैंडहोम और ब्रूस ने श्रीलंकाई गेंदबाजों पर हावी होना शुरू किया। टीम को जीत के करीब पहुंचा हालांकि दोनों आउट हो गए। इन दोनों के अधूरे काम को मिशेल सैंटनर ने आखिरी ओवर में दो गेंदों पर एक चौके और एक छक्के की मदद से नाबाद 10 रन बनाकर पूरा किया।

ग्रैंडहोम 19वें ओवर की दूसरी गेंद पर 147 के कुल स्कोर पर आउट हो गए थे जबकि ब्रूस आखिरी ओवर की दूसरी गेंद पर आउट हुए। ग्रैंडहोम ने 46 गेंदों का सामना कर दो पर चौके और तीन छक्के लगाए। ब्रूस ने अपनी पारी में भी 46 गेंदों का सामना किया और तीन बार गेंद को सीमा रेखा के पार पहुंचाया। श्रीलंका के लिए अकिला धनंजय ने तीन विकेट लिए। इसुरु उदाना और वानिडु हसरंगा के हिस्से एक-एक विकेट आया। अकिला धनंजय रन आउट हुए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Second T20 Match : New Zealand beat Sri Lanka by 4 wickets
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: second t20 match, new zealand, sri lanka, newzealand vs srilanka, colin de grandhomme, tom bruce, mitchell santner, niroshan dickwella, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved