• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दूसरा T20 : स्टीवन स्मिथ के अर्धशतक से ऑस्ट्रेलिया ने ली बढ़त

कैनबरा। स्टीवन स्मिथ (नाबाद 80) के करिअर के तीसरे अर्धशतक की मदद से मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने मंगलवार को यहां मनुका ओवल मैदान पर खेले गए दूसरे टी20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच में पाकिस्तान को सात विकेट से हरा दिया। ऑस्ट्रेलिया की टी20 में यह लगातार छठी जीत है। वहीं, पाकिस्तान के खिलाफ पिछले सात टी20 मैच में उसकी यह पहली जीत है।

ऑस्ट्रेलिया को इससे पहले 2018 में हरारे में पाकिस्तान के खिलाफ पिछली जीत नसीब हुई थी। इस जीत के साथ ही ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की टी20 सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। पहला मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 150 रन का स्कोर बनाया।

ऑस्ट्रेलिया ने इस लक्ष्य को 18.3 ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। स्मिथ ने 51 गेंदों पर 11 चौके और एक छक्का लगाया। स्मिथ को उनकी शानदार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला। उनके अलावा डेविड वार्नर ने 20, बेन मैक्डरमॉट ने 21 और कप्तान आरोन फिंच ने 17 रनों का योगदान दिया। पाकिस्तान की ओर से मोहम्मद आमिर, मोहम्मद इरफान और इमाद वसीम को एक-एक विकेट मिला।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Second T20 Match : Australia beat Pakistan by 7 wickets, Steven Smith smashes fifty
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: second t20 match, australia, pakistan, steven smith, australia vs pakistan, david warner, aaron finch, babar azam, iftikhar ahmed, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved