• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘यही कारण है कि जब भी मौका मिलता है डांस करने से नहीं चूकता’

पोर्ट ऑफ स्पेन। विराट कोहली आए दिन नए रिकॉर्ड कायम कर रहे हैं। कप्तान और खिलाड़ी के तौर पर वे काफी सफल हैं और साथ ही एक इंसान के तौर पर वे अपने जीवन का भरपूर आनंद ले रहे हैं और यही कारण है कि उनका जब भी जी चाहता है, जब भी कहीं संगीत बजता है, नाच लेते हैं। खुद कोहली ने चहल टीवी पर अपने साथी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल से यह बात कही।

चहल ने कोहली का एक वीडियो इंटरव्यू शूट किया है, जो बीसीसीआई डॉट टीवी पर पोस्ट किया गया है। चहल से बातचीत के दौरान कोहली ने कहा, मैं मैदान पर भरपूर आनंद ले रहा हूं। सिर्फ कप्तान होने के कारण मैं किसी प्रकार के दबाव में नहीं रहता। हमें भारत का प्रतिनिधित्व करने का सौभाग्य मिला है और इसीलिए हमारे लिए जरूरी है कि हम जीवन का आनंद लें।

हमें जब भी जहां भी संगीत बजे नाचना चाहिए और अपने विपक्षी साथियों को भी संग ले लेना चाहिए। मौजूदा समय में मैं काफी खुश हूं और यही कारण है कि जब भी मौका मिलता है डांस करने से नहीं चूकता। कोहली ने दूसरे वनडे में 120 रनों की पारी खेली। भारत ने यह मैच जीता।

कोहली ने इस पारी के दौरान कई रिकॉर्ड कायम किए। कोहली ने अपने वनडे करियर का 42वां शतक पूरा किया। कोहली ने इस पारी के दौरान सौरव गांगुली के 11363 रनों के रिकॉर्ड को पीछे छोड़ा और अब उनकी नजर सचिन तेंदुलकर के 18426 रनों के विश्व रिकॉर्ड पर है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Second ODI : Virat Kohli give interview to Yuzvendra Chahal
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: second odi, virat kohli, yuzvendra chahal, kohli chahal, india, westindies, india vs westindies, दूसरा वनडे, विराट कोहली, युजवेंद्र चहल, कोहली चहल, भारत, वेस्टइंडीज, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved