• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दूसरा वनडे : हरफनमौला खेल के दम पर भारत ने इंग्लैंड को हराया

मुंबई। झूलन गोस्वामी (4 विकेट) और शिखा पांडे (4 विकेट) के बाद स्मृति मंधाना (63) तथा कप्तान मिताली राज (नाबाद 47) की बेहतरीन पारियों के दम पर भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने सोमवार को आईसीसी वूमैंस चैंपियनशिप के तहत तीन मैच की सीरीज के दूसरे वनडे में इंग्लैंड को सात विकेट से हरा दिया। भारत ने पहला वनडे भी जीता था। वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मैच में भारत ने इंग्लैंड को 43.3 ओवरों में 161 रनों पर ही ऑलआउट कर दिया।

मेजबान टीम ने इस लक्ष्य को 41.1 ओवरों में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। मंधाना ने 74 गेंदों पर सात चौकों और एक छक्के की मदद से अर्धशतकीय पारी खेली। मंधाना इस मैच में जेम्मिाह रोड्रिगेज के साथ पारी की शुरुआत करने आई थीं लेकिन रोड्रिगेज दूसरे ओवर में बिना खाता खोले आउट हो गईं। मंधाना को यहां से पूनम राउत का साथ मिला।

दोनों ने मिलकर दूसरे विकेट के लिए 73 रनों की साझेदारी की। जॉर्जिया एल्विस ने पूनम का पारी का अंत किया उन्होंने 65 गेंदों का सामना करते हुए चार चौके लगाए। मंधाना को फिर कप्तान मिताली का साथ मिला। दोनों ने मिलकर टीम का स्कोर 140 तक पहुंचा दिया। यहा मंधाना पवेलियन लौट लीं। मिताली के साथ दीप्ति शर्मा छह रन बनाकर नाबाद रहते हुए टीम को जीत दिला ले गईं। मिताली ने 69 गेंदों का सामना करते हुए आठ चौके मारे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Second ODI : Indian women cricket team beat England by 7 wickets
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: second odi, indian women cricket team, england, india vs england, smriti mandhana, mithali raj, jhulan goswami, shikha pandey, icc women championship, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved