• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दूसरा वनडे : जीत के बाद ऐसा बोले अंग्रेज कप्तान मोर्गन और जो रूट

लंदन। लॉड्र्स मैदान पर खेले गए दूसरे वनडे मैच में भारत के खिलाफ मिली जीत का श्रेय इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान इयोन मोर्गन ने टीम की गेंदबाजी को दिया है। इस मैच में मिली जीत से इंग्लैंड ने तीन वनडे मैचों की सीरीज को 1-1 से बराबर कर लिया है। ऐसे में 17 जुलाई को लीड्स पर खेले जाने वाला तीसरा मैच दोनों टीमों के लिए अहम होगा।

मैच के बाद मोर्गन ने कहा कि हमने भारतीय टीम की गेंदबाजी का सामना अच्छे से किया। ट्रैंटब्रिज के मैच से हमने बहुत कुछ सीखा। यह पूरी तरह से टीम की अच्छी गेंदबाजी का नतीजा था। इस मैच में जोए रूट ने इंग्लैंड के लिए सबसे अधिक 113 रन बनाए।

उनकी बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए मोर्गन ने कहा, स्पिन गेंदबाजी के खिलाफ उनकी बल्लेबाजी ने ही हमारी पारी की नींव को मजबूत बनाया। उन्होंने इस जीत में बेहद अहम भूमिका निभाई है। इन गर्मियों में डेविड विली की बल्लेबाजी में जबरदस्त सुधार देखने को मिला है। उल्लेखनीय है कि विली ने अर्धशतक जमा इंग्लैंड को बड़े स्कोर तक पहुंचाने में मदद की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Second ODI : Eoin Morgan and Joe Root reaction after win over India
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: second odi, eoin morgan, joe root, india, india vs england, david willey, kuldeep yadav, man of the match joe root, captain morgan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved