• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दूसरा वनडे : हाई स्कोरिंग मुकाबले में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को हराया

साउथंपटन। इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने यहां खेले गए पांच वनडे मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में पाकिस्तान के खिलाफ 12 रन से जीत दर्ज की। इस अहम जीत के साथ इंग्लैंड ने सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। पहला वनडे मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था। शनिवार को टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने निर्धारित 50 ओवर में तीन विकेट पर 373 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान की टीम सात विकेट पर 361 रन ही बना पाई।

मेजबान टीम की ओर से नाबाद 110 रन बनाने वाले जोस बटलर को मैन ऑफ द मैच चुना गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड की शुरुआत दमदार रही। जेसन रॉय (87) और जॉनी बेयरस्टॉ (51) ने पहले विकेट के लिए 115 रन जोड़े। पहला झटका लगने के बाद बल्लेबाजी करने आए जो रूट ने भी अच्छी बल्लेबाजी की और 40 रनों का अहम योगदान दिया। उनके पवेलियन लौटने के समय कुल स्कोर तीन विकेट के नुकसान पर 211 रन था।

यहां से कप्तान इयोन मोर्गन और जोस बटलर ने मोर्चा संभालते हुए कोई अन्य विकेट नहीं गिरने दिया और ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। मोर्गन ने 48 गेंद पर नाबाद 71 रन बनाए और बटलर ने अपना आठवां वनडे शतक महज 50 गेंद पर बनाया। पाकिस्तान की ओर से शाहीन अफरीदी, हसन अली और यासिर शाह को 1-1 विकेट मिला।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Second ODI : England beat Pakistan by 12 runs
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: second odi, england, pakistan, england vs pakistan, jose buttler, jason roy, jonny bairstow, eoin morgan, joe root, fakhar zaman, imam ul haq, sarfraz ahmed, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved