• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दूसरा वनडे : ईयोन मोर्गन व बेन स्टोक्स के दम पर जीता इंग्लैंड

माउंट माउंगानुई (न्यूजीलैंड)। कप्तान ईयोन मोर्गन और हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स की शानदार पारी की बदौलत इंग्लैंड ने यहां बे ओवल में बुधवार को खेले गए दूसरे वनडे में न्यूजीलैंड को छह विकेट से हरा दिया। टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड ने निर्धारित ओवरों में इंग्लैंड को 224 रनों का लक्ष्य दिया, जिसे इंग्लैंड ने छह विकेट रहते 37.5 ओवरों में हासिल कर लिया। इस जीत के साथ ही इंग्लैंड ने पांच मैचों की सीरीज को 1-1 से बराबर कर दिया है।

इंग्लैंड की शुरुआत अच्छी नहीं रही और सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय आठ के निजी स्कोर पर आउट हो गए। 47 के कुल योग पर टीम ने कप्तान जोए रूट के रूप में दूसरा विकेट खोया। जॉनी बेयरस्टॉ (4) को 86 के कुल योग पर पवेलियन वापस भेजकर फग्र्यूसन ने मेहमान टीम को तीसरा झटका दिया। इसके बाद मोर्गन और बेन स्टोक्स के बीच चौथे विकेट के लिए 88 रनों की साझेदारी हुई।

मोर्गन (62) के आउट होने के बाद स्टोक्स ने टीम को पांच विकेट से जीत दिला दी। स्टोक्स 74 गेंदों पर सात चौकों व एक छक्के की मदद से 63 रन पर नाबाद लौटे। विकेटकीपर जोस बटलर 20 गेंदों पर दो चौकों व तीन छक्कों की बदौलत 36 रन पर अविजित रहे। न्यूजीलैंड के ट्रैंट बाउल्ट को दो विकेट मिले। स्टोक्स को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Second ODI : England beat New Zealand by 6 wickets
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: second odi, england, new zealand, england vs newzealand, ben stokes, eoin morgan, mitchell santner, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved