• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दूसरा वनडे : इंग्लैंड ने आयरलैंड को 85 रन से हरा जीती सीरीज

लंदन। अपने हरफनमौला खेल की बदौलत इंग्लैंड ने दूसरे एकदिवसीय मैच में आयरलैंड को 85 रनों से हरा दिया। इसी के साथ उसने दो एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला 2-0 से अपने नाम कर ली। इंग्लैंड ने लॉड्र्स में पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवरों में छह विकेट खोकर 328 रन बनाए। जवाब में आयरलैंड की टीम 46.1 ओवर में 243 रनों पर ही सिमट गई।

इंग्लैंड ने कप्तान इयोन मोर्गन (76), जो रूट (73) और जॉनी बेयर्सटो (72) की अर्धशतकीय पारियों की मदद से विशाल स्कोर खड़ा किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी आयरलैंड को एड जोयस (16) और पॉल स्टिरलिंग ने सधी हुई शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए 13.1 ओवरों में 68 रन जोड़े। जैक बाल ने पॉल को पवेलियन भेजा जबकि 77 के कुल स्कोर पर जोयस भी आउट हो गए।

यहां से आयरलैंड की टीम लगातार विकेट खोती रही और निचले क्रम में कोई भी बल्लेबाज अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में बदल नहीं पाया और पूरी टीम 46.1 ओवर में पवेलियन लौट गई। इंग्लैंड के लिए रूट और लियाम प्लंकट ने तीन-तीन विकेट लिए। मार्क वुड को दो सफलताएं मिलीं। जैक बॉल और आदिल राशिद के हिस्से एक-एक विकेट आया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Second ODI : England beat Ireland by 85 runs to clinch series
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: second odi, england, ireland, 85 runs, clinch series, eoin morgan, joe root, jonny bearstow, jake ball, liam plunkett, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved