• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दूसरा टेस्ट : दक्षिण अफ्रीका-ए ने इंडिया-ए के खिलाफ की वापसी

बेंगलुरु। डुआने ओलीवर (63 रन पर छह विकेट) की बेहतरीन गेंदबाजी के बाद बल्लेबाकों के दम पर दक्षिण अफ्रीका-ए ने यहां एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे चार दिवसीय दूसरे अनाधिकारिक टेस्ट मैच के दूसरे दिन शनिवार को इंडिया-ए के खिलाफ वापसी कर ली। इंडिया-ए को आज 345 रन पर समेटने के बाद दक्षिण अफ्रीका-ए ने जवाब में दिन का खेल समाप्त होने तक 59.5 ओवर में तीन विकेट पर 219 रन का मजबूत स्कोर बना लिया है।

वह अभी इंडिया-ए के स्कोर से 126 रन पीछे है जबकि उसके सात विकेट शेष है। स्टंप्स के समय रसी वान डेर डु़सेन 63 गेंदों पर दो चौकों की मदद से 18 और रूडी सेकेंड 65 गेंदों पर छह चौकों की बदौलत 35 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। जुबैर हमजा ने 125 गेंदों पर 15 चौकों के सहारे 93 रन बनाए। सारेल एर्वी ने 118 गेंदों पर सात चौकों और दो छक्कों की बदौलत 58 रन बनाए।

हालांकि पीटर मलान पहली ही गेंद पर खाता खोले बिना आउट हो गए। भारत की सीनियर टीम में खेलने वाले युजवेंद्र चहल अब तक दो और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज एक विकेट हासिल कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Secon Unofficial Test : South Africa A comeback against India A
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: secon unofficial test, south africa a, india a, yuzvendra chahal, mohammed siraj, hanuma vihari, ankit bawne, duanne olivier, zubayr hamza, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved