• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'10 साल में पहली बार धोनी को विकेटकीपिंग की ट्रेनिंग करते देखा'

Saw MS Dhoni do wicket keeping training for first time in 10 years - Cricket News in Hindi

चेन्नई। अनुभवी लेग स्पिनर पीयूष चावला ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग में बहुत अच्छी लय में दिखे हैं। कोरोनावायरस के कारण आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित किए जाने से पहले धोनी ने चेन्नई टीम के साथ अभ्यास किया था। इस दौरान चावला भी उस अभ्यास का हिस्सा थे।

चावला ने टीम की वेबसाइट पर कहा, "माही भाई काफी केंद्रित होकर ट्रेनिंग करते नजर आए। काफी अच्छे नजर आ रहे थे वो। जब वो प्रैक्टिस में बल्लेबाजी कर रहे थे तो मैच खेलने जैसा जोश दिखा रहे थे। इसका असर बाकी के खिलाड़ियों पर भी नजर आ रहा था। "

चेन्नई ने चावला को पिछले साल ही अपनी टीम के साथ जोड़ा था। चेन्नई सुपर किंग्स के एक अन्य लेग स्निर कर्ण शर्मा ने कहा कि कप्तान के उत्साह ने टीम के अन्य सदस्यों के लिए प्रेरणा का काम किया।

कर्ण ने कहा, " माही भाई हर दिन नेट्स पर दो या तीन घंटे बल्लेबाजी करते थे। वह जिस तरह से गेंद को हिट कर रहे थे, उसे देखते हुए कोई नहीं कह सकता था कि वह लंबे विश्राम के बाद वापसी कर रहे हैं। वह जिस तरह से अभ्यास कर रहे थे वह हम सभी के लिए बड़ी प्रेरणा थी। "

चेन्नई सुपर किंग्स के फीजियो टॉमी सिमसेक ने कहा, "मैंने 10 साल में पहली बार धोनी को विकेटकीपिंग की ट्रेनिंग करते हुए देखे। यह दिखलाता है कि क्रिकेट पर उनका ध्यान कितना है। "

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाजी कोच और मौजूदा समय में चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी ने धोनी को नैसर्गिक खिलाड़ी बताया और कहा कि वह सत्र के लिए तैयार दिख रहे थे।

बालाजी ने कहा, " धोनी नैसर्गिक खिलाड़ी और बेहद फिट हैं। ऐसा नहीं लग रहा था कि वह खेल से बाहर रहे थे। वह जिस तरह से अभ्यास कर रहे थे, बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग कर रहे थे और टीम को समय दे रहे थे, उससे साफ था कि उनकी निगाहें नए सत्र पर टिकी हैं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Saw MS Dhoni do wicket keeping training for first time in 10 years
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ms dhoni, dhoni wicket keeping training for first time in 10 years, wicketkeeping training, chennai super kings, piyush chawla, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved