• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘विश्व कप में खराब प्रदर्शन के लिए जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई हो’

इस्लामाबाद। पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व तेज गेंदबाज सरफराज नवाज (Sarfraz Nawaz) ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री व पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के संरक्षक इमरान खान (Imran Khan) से उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है जो क्रिकेट विश्व कप में पाकिस्तानी टीम के खराब प्रदर्शन के लिए जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा है कि ऐसे लोगों को उनके पदों से हटाया जाना चाहिए।

द नेशन की रिपोर्ट के मुताबिक, सरफराज ने एक बयान में कहा, जिन लोगों में आत्मसम्मान होता है और जो जिम्मेदारी समझते हैं, वे खुद ही पद से हट जाते हैं। लेकिन, पाकिस्तान में ऐसा नहीं होता। मैं टीम के बेहद खराब प्रदर्शन के बाद चयन समिति, टीम प्रबंधन और सीओओ सुबहान अहमद के इस्तीफों की उम्मीद कर रहा था लेकिन कोई जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार नहीं है।

क्रिकेट में रिवर्स स्विंग को शुरू करने वाले पूर्व गेंदबाज ने कहा, मुझे यह देखकर हैरत हो रही है कि कैसे पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और इसके चहेते टीम के प्रदर्शन पर संतुष्टि का इजहार कर रहे हैं। यह पूरी तरह से निराश करने वाला और औसत दर्जे से भी कम था। पाकिस्तान की टीम दूसरों के रहम पर क्यों थी? सेमीफाइनल में नहीं जाने के लिए भारत, न्यूजीलैंड व अन्य को क्यों दोष देना? अपनी गलती मानने के बजाय दूसरों पर उंगली उठाना आसान है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sarfraz Nawaz asks PM Imran Khan to take stern action over pakistan dismal World Cup 2019 show
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sarfraz nawaz, pm imran khan, pakistan, world cup 2019, former fast bowler sarfraz nawaz, imran khan, sarfraz ahmed, pcb, pakistan cricket board, सरफराज नवाज, पीएम इमरान खान, पाकिस्तान, विश्व कप 2019, पूर्व तेज गेंदबाज सरफराज नवाज, इमरान खान, सरफराज अहमद, पीसीबी, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved